Sewabharti Aligarh : 1100 Girl children to participate in Kanya pujan

 Sewabharti Aligarh : 1100 Girl children to participate in Kanya pujan on 6th Oct 10:00 PM at the Agra Road Saraswathi Sishu Mandir, Aligarh.

  1100 कन्याओं का होगा पूजन
अलीगढ़।  संगठन सेवा भारती व मातृ मण्डल सेवा भारती के अथक प्रयास से हरिगढ़ महानगर के स्वंयसेवकों एवं संगठन की मातृ शक्ति द्वारा प्रति वर्ष शहर के विभिन्न स्थानों पर कन्या पूजन कार्यक्रम किया जाता है। उसी स्वरूप को दिव्य भव्य रूप देने के उद्देश्य से हरिगढ़ महानगर में इस वर्ष भी कन्या पूजन कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। महानगर के स्वंयसेवकों ने पहल की है कि समाज में सामाजिक समरसता के द्वारा प्रत्येक परिवार की सभी स्थानों व कायक्रमों में भागीदारी हो सके और समाज से छूआछूत की अवधारणा पूर्ण रूप से हो सके और समाज में एक अच्छा संदेश जा सके। इसी बात को दृष्टिगत रखते हुये स्वंयसेवकों ने लगभग ग्यारह सौ कन्याओं के पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। क्योंकि समाज के प्रति अपनापन हमार राष्ट्रीयता का मूल मंत्र है। हमारे समाज में नारी की पूजा हमारी संस्कृति के विरासत है। यह कार्यक्रम आगरा रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर विद्या मंदिर में 6 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से आयोजित किया जायेगा।

पत्रकारवार्ता में राजवीर प्रान्त ग्राम विकास प्रमुख, डा.शन्नों रानी, अनुपमा अग्रवाल, श्याम नारायण अग्रवाल, जी.एल.उपाध्याय, महेश कुमार एड.महानगर प्रचार प्रमुख आदि मौजूद रहे।


Source: http://aligarhcitylive.com/?p=1673

Comments

Popular posts from this blog

Educated in SevaBharati hostel; the first doctor of Attappadi Tribal Village

All NGOs should take the lead of Sewabharati and adopt a Govt School: SDM

Sevabharathi “Anantha Kripa” A Shelter Home for patients