Sewabharti Haryana serves tea for people waiting for demonetisation

जागरण संवाददाता,रेवाड़ी: नोट बदलवाने के लिए कतार में लगे लोगों को राहत देने के लिए स्वयंसेवी संस्थाएं भी आगे आने लगी हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को पतंजलि योग समिति तथा सेवाभारती के पदाधिकारियों ने शहर के विभिन्न बैंकों में कतार में लगे लोगों को शर्बत व जूस पिलाकर पुण्य कमाया।

भारत स्वाभिमान न्यास व युवा भारत के पदाधिकारियों ने विभिन्न बैंकों की लाइन में लगे लोगों को चाय पिलाकर बिस्किट खिलाए। न्यास प्रभारी युद्धवीर की अध्यक्षता में तहसील प्रभारी कैप्टन राजेंद्र, पतंजलि प्रभारी रामनिवास आर्य के सहयोग से पदाधिकारियों ने अनाज मंडी के पंजाब नेशनल बैंक, ब्रास मार्केट में बैंक ऑ़फ बड़ौदा, इंडसलैंड बैंक, आइसीआइसीआइ बैंक, ¨सडिकेट बैंक, आइडीबीआइ बैंक व स्टेट बैंक की शाखाओं पर बड़े नोट बदलवाने के लिए लाइन में लग रहे लगभग लोगों को चाय पिलाई व् बिस्कुट बांटे।

कार्यक्रम में युवा मोहित, शुबेंदु, रणधीर व प्रकाश आदि ने सहयोग किया। इसी कड़ी में सेवा भारती के पदाधिकारियों ने लाइन में लगे लोगों को चाय-बिस्किट खिलाया। इस अवसर पर संगठन के जिलाध्यक्ष नरेंद्र कुमार, प्रेम कुमार, सूरज ¨सह, बलराज ¨सह, सुदेश ¨सह, संजय कुमार, त्रिभुवन ¨सह, योगेश कुमार, दिनेश कुमार, पवन कुमार मौजूद थे। - See more at:

Source: http://www.jagran.com/haryana/rewari-15038743.html#sthash.x7bTm6U5.dpuf

Comments

Popular posts from this blog

Educated in SevaBharati hostel; the first doctor of Attappadi Tribal Village

All NGOs should take the lead of Sewabharati and adopt a Govt School: SDM

Sevabharathi “Anantha Kripa” A Shelter Home for patients