Posts

Showing posts from May 3, 2016

Sewa bharati Pathankot inaugurates voccational training center for women

सेवा भारती ने खानपुर में खोला सिलाई केंद्र

पठानकोट | सेवाभारती पठानकोट की तरफ से खानपुर में बाल संस्कार केंद्र सिलाई केंद्र खोला गया। इसमें पार्षद बलविंद्र कुमार विशेष तौर पर उपस्थित हुए। अध्यापक शांति देवी ने विभिन्न क्षेत्रों मे रोजगार के अवसर और विभिन्न कोर्सों के बारें में जानकारी दी। सेवा भारती के प्रधान नंद किशोर ने कहा कि संस्था की ओर से जरूरतमंद छात्राओं के लिए कम फीस में कोर्स करवाए जाते हैं ताकि वे अपने पैरों पर खड़े हो सकें। इस अवसर पर जगदीश शर्मा, चंचल नंदा, मुलशंकर पुरी, शाम लाल, राजकुमार, मनोहर लाल भी मौजूद थे। 

Source: http://www.bhaskar.com/news/PUN-OTH-MAT-latest-pathankot-news-024502-102894-NOR.html

Sewabharti punjab : State level workshop for volunteers

शिविर की तैयायियों को करवाया अभ्यास वर्ग समारोह

Sewabharti punjab : State level workshop for volunteers

सेवाभारती की ओर से स्थानीय सुंदर आश्रम में फिरोजपुर विभाग की दीदियों और कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय अभ्यास वर्ग लगाया गया। 

सेवा भारती के महासचिव संदीप सचदेवा ने बताया कि पंजाब लेवल का दीदियों का एक शिविर अबोहर में 9 से 12 जून तक लगाया जा रहा है उसी के संबंध में फिरोजपुर विभाग की दीदियों और कार्यकर्ताओं का शिविर लगाया गया। 

इस शिविर में फिरोजपुर शहर, छावणी, जलालाबाद, अबोहर, जीरा, मोगा मक्खू से लगभग 110 कार्यकर्ता पहुंचे। शिविर में सेवा भारती पंजाब के प्रधान कुलभूषण, महासचिव सोमनाथ अग्रवाल, संरक्षक मधु मित्तल विशेष तौर पर शामिल हुए। शिविर का मुख्य उद्देश्य अबोहर में लगने वाले शिविर की तैयारी थी। इस अवसर पर महासचिव सोमनाथ अग्रवाल ने बताया कि शिविर में जाना क्यों जरूरी है विषय पर अपने विचार रखे। सेवा भारती पंजाब के प्रधान कुलभूषण द्वारा शिविर में जाने से पहले क्या-क्या तैयारी करनी चाहिए विषय पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी। 

सेवा भारती फाजिल्का के प्रधान सोहन लाल गोकलानी द्वारा सेवा भारती फाजिल…