Posts

Showing posts from September 7, 2016

Sewabharti Ajmer free medical camp in association with krishnaGopalAyurvedic Bhavan kaleda

सेवाभारती चिकित्सा शिविर में 70 रोगी लाभान्वित मदनगंज-किशनगढ़|सेवाभारती कृष्ण गोपाल आयुर्वेद भवन कालेड़ा अजमेर के तत्वावधान में सिलोरा के आंगनबाड़ी केंद्र पर सोमवार को चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। चल चिकित्सा प्रभारी वैद्य श्यामसुंदर शर्मा ने शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में 70 रोगी लाभांवित हुए। शिविर में सेवा भारती के नगर मंत्री गिरधर पुरोहित,पंडित गुलाबचंद दाधीच,भंवरलाल सोनी,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुमन कुमावत,गीता माली सहित अन्य मौजूद थे।
Source http://m.bhaskar.com/news/RAJ-OTH-MAT-latest-kishangarh-news-045503-907602-NOR.html?referrer_url=&

Sewabharti punjab celebrates Teachers Day

सेवा भारती में मनाया शिक्षक दिवस
सेवा भारती फाजिल्का की ओर से गांव ओडियां में स्थित सिलाई केंद्र की महिला विद्यार्थियों द्वारा आज अध्यापक दिवस के अवसर पर अपनी सिलाई अध्यापिका मंजीत कौर का सम्मान पंचायत घर में किया गया।  इस मौके शिक्षार्थियों द्वारा सांस्कृत कार्यक्रम पेश किया गया व अध्यापिका को गिफ्ट भेंट किए गए। कार्यक्रम का संचालन सेवा भारती पंजाब के उपाध्यक्ष कृष्ण अरोड़ा द्वारा किया गया व मुख्य अतिथि गांव के सरपंच सिमरजीत कौर ने पंचों के साथ भारत माता के चित्र पर दीप अर्पित कर पुष्प अर्पित किए। मुख्य वक्ता जगदीश चंद्र कटारिया ने शिक्षकों का समाज के निमार्ण में महत्वपूर्ण योगदान पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में अशोक सुखेजा, परमजीत ¨सह सैनिया के इलावा गांव के गणमान्य उपस्थित थे।
Source http://m.jagran.com/punjab/fazilka-14646237.html

Sewabharti Rajastan plantation drive at Mahatma Gandhi Goushala Tonk

Image
सेवा भारती के प्रान्त सेवा प्रमुख ने किया पौधरोपणwww.khaskhabar.com | Published : 06-09-2016 टोंक। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के नाम पर स्थापित गांधी गोशाला टोंक में मंगलवार की सुबह सेवा भारती राजस्थान के सेवा प्रमुख शिवलहरी ने पौधरोपण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गौ माता एवं वृक्षों की सेवा से बढक़र कोई धर्म नही हैं। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही परहितार्थ काम आते हैं। इस दौरान ही गौ पूजा भी की गई। कार्यक्रम में सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, नगर परिषद टोंक की सभापति लक्ष्मी देवी जैन, नरेश बंसल, भाजपा के जिला मंत्री बेनी प्रसाद जैन, दिनेश बुन्देल, छीतरमल महावर ,भाजपा जिलाध्यक्ष गणेश माहुर आदि मौजूद थे।
Source http://m.khaskhabar.com/news/news-sewa-bharti-chief-done-bed-in-tonk-1-79766-KKN.html