Posts

Showing posts from December 19, 2016

Sewabharti haryana felicitates people serving the society selfless

Image
सेवा भारती ने समाजसेवा करने वाले लोगों को किया सम्मानित

सेवाभारती की ओर से लाहोरिया स्कूल में सेवा समर्पित सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर एचएयू के कुलपति डॉ. केपी सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे जबकि समारोह की अध्यक्षता आरएसएस के प्रांत संघ चालक मेजर करतार सिंह ने की। इसके अलावा जीजेयू के कुलसचिव प्रो. अनिल पुंडीर, संत रामानंद भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। 

सेवा भारती के शाखा अध्यक्ष कमल किशोर सर्राफ ने बताया कि समारोह में शहर के समाज सेवा में उल्लेखनीय योगदान देने वाले गणमान्य नागरिकों को सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाले हस्तियों में महिलाएं भी शामिल थी। सेवा भारती के जिला अध्यक्ष रतन लाल कामरा ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत कुमार भी उपस्थित थे। 

लाहौरिया स्कूल में सम्मान समारोह में उपस्थित अतिथिगण। 

लाहौरिया स्कूल में सम्मान समारोह में उपस्थित शहरवासी। 

Source: http://www.bhaskar.com/news/HAR-OTH-MAT-latest-maham-news-032002-1576365-NOR.html

Sewabharti Felicitates individuals and agencies working for protection of Girl Child

Image
बेटी बचाने और उन्हें सक्षम बनाने के लिए इन्हें मिला सम्मान
समाजकेकुछ लोग ऐसे हैं जिनमें समाजसेवा का जुनून है। ये अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समाज के लिए समय निकाल रहे हैं। कोई डॉक्टर है तो कोई टीचर है। कोई नौकरी से रिटायर हो चुका है, लेकिन फिर भी समाज से कुरीतियां मिटाने में लगा है। शुक्रवार को सेवा भारती की ओर से आयोजित कार्यक्रम में ये चेहरे देखने को मिले। 

सनातन धर्म मंदिर में आयोजित वार्षिक प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में इन्हें सम्मानित किया गया। सेवा भारती की ओर से संदीप जैन, राजीव भाटिया, जगदीश धनेजा, एसके वर्मा, गौरव, मदन जैन, सूरज प्रकाश, योगदान धरेजा, नरेश कुमार, देवेंद्र जैन, किसान धर्मवीर सिंह, सिंगराम सैनी, चंद्रप्रकाश तुली, डॉ. श्यामलाल, डॉ. विनोद सिंघल, प्रो. एसएल सैनी, बलदेवराज और डॉ. उदयभान सिंह को समाजसेवा के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में इंडस्लिस्ट उर्मिला गुप्ता और मुख्यवक्ता के रूप में अखिल भारतीय सह सेवा प्रमुख अजीत महापात्र पहुंचे। अध्यक्षता सेवा भारती की जिलाध्यक्ष प्रवीन लत्ता भाटिया ने की। 

युवाओंको जुड़ना होगा समाजसेवा से: मुख्यवक्ता अ…