Sewabharti MP dental camp at Vidisha reaches out to 750 needy people

शिविर में 750 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच

सेवा भारती, अनाज तिलहन व्यापार संघ एवं एसएस पैथ केयर विदिशा ने संयुक्त रूप से मेगा स्वास्थ्य शिविर लगाया। रविवार को यह शिविर कृषि उपज मंडी परिसर में लगा। शिविर में लगभग 750 मरीजों की जांच की गई। शिविर में इंदौर और भोपाल सहित विदिशा के डॉक्टरों ने मरीजों की जांच कर उचित परामर्श दिया। शिविर में मरीजों को निशुल्क दवाई भी दी गईं। इस शिविर में जिलेभर से मरीज इलाज कराने पहुंचे। 

डॉ नितिन तोमर ने नाक, कान, गले के कैंसर के 70 मरीजों का परीक्षण किया। डॉ विशाल बंसल ने हड्डी रोग के 126 मरीजों की जांच की। डॉ विवेक डे ने चर्म रोग के 189 मरीजों का परीक्षण किया। डॉ महेन्द्र पाल सिंह ने कैंसर रोग के 65 मरीजों की जांच की। डॉ. नितिका बंसल महिला रोग ने 56 मरीजों का परीक्षण किया। डॉ. खुशबू छाबड़िया एवं डॉ. रवि साहू दंत रोग विशेषज्ञ ने 95 मरीजों की जांच की। 

सेवा भारती के डॉ. प्रकाश पीतलिया(अध्यक्ष), डॉ. जीके माहेश्वरी, डॉ. वीरेंद्र जैन, डॉ आनंद गोरे, डॉ हेमन्त विश्वास, डॉ विवेक मजेजी, डॉ. व्हीपी मेहरा, डॉ. भरत बाधवानी, डॉ. वीर बहादुर सिंह यादव फिजियोथेरेपिस्ट ने सामान्य रोगों के 149 मरीजों की जांच की। सेवा भारती एवं तिलहन व्यापार संघ एवं एसएस पैथ केयर के सभी सदस्यों ने सहयोग किया। 

बीएमडी मशीन से हड्डी रोग के मरीजों की जांच निशुल्क की गई। शिविर में मरीजों को दवाएं भी निशुल्क दी गईं। 

दांतों की जांच करते डाक्टर। 


Source: http://www.bhaskar.com/news/MP-VID-MAT-latest-vidisha-news-054003-1990495-NOR.html

Comments

Popular posts from this blog

Educated in SevaBharati hostel; the first doctor of Attappadi Tribal Village

All NGOs should take the lead of Sewabharati and adopt a Govt School: SDM

Sevabharathi “Anantha Kripa” A Shelter Home for patients