Sewabharti Punjab Organises Waterless Holi to conserve water in Fazlika



सेवा भारती ने गुलाल से होली खेल दिया पानी बचाने का संदेश संवाद सहयोगी, फाजिल्का : सेवा भारती फाजिल्का ने सेवा भारती प्रधान संदीप सचदेवा की अगवाई में बाल संस्कार केन्द्र के बच्चों को गुलाल से होली मनाई। जानकारी देते सेवा भारती के महासचिव रमनदीप सेतिया ने बताया कि श्री गो¨बद राम लाइब्रेरी में बाल संस्कार केन्द्र के बच्चों के साथ सेवा भारती के सदस्यों ने मिलकर होली मनाई। इस मौके केन्द्र की दीदियां, अंजना खुराना, ज्योति, नीलम सचदेवा व राधा वर्मा ने होली के भजन गाकर व नाचकर अपनी खुशी प्रकट की।

भारती वर्मा ने अनोखे अंदाज में होली का महत्व बताया। मुख्य क्ता के तौर पर गिरधारी लाल ने होली के इतिहास पर प्रकाश डाला और बच्चों व सभी सदस्यों को होली की बधाई दी। इस मौके फिरोजपुर विभाग मंत्री राज कुमार शर्मा ने बच्चों को खेलों की खिलाई। सेवा भारती अध्यक्ष संदीप सचदेवा ने अपने संदेश में बच्चों को होली की मुबारकबाद दी और कहा कि कुछ लोग होली के मौके कैमीकल युक्त रंग व अन्य गलत चीजों का इस्तेमाल करते हैं। इमें इससे बचना चाहिए। इस मौके बच्चों को लड्डू व समोसे का प्रसाद वितरित किया गया।

इस मौके म¨हदर त्रिपाठी, व¨रदर बतरा, ओमप्रकाश कटारिया, अशोक कटारिया, केवल कृष्ण सेठी, राकेश भूसरी, रत्न लाल ग्रोवर, जगदीश कटारिया, कंवलजीत लूना व केन्द्र की दीदियां मौजूद थी। कार्यक्रम की सफलता में भारती शर्मा, रमनदीप, रत्न लाल, ओमप्रकाश कटारिया व मोनिका शर्मा का विशेष योगदान रहा। - See more at: http://www.jagran.com/punjab/fazilka-15674033.html#sthash.uhxQDxRh.dpuf 

Comments

Popular posts from this blog

Educated in SevaBharati hostel; the first doctor of Attappadi Tribal Village

All NGOs should take the lead of Sewabharati and adopt a Govt School: SDM

Sevabharathi “Anantha Kripa” A Shelter Home for patients